Top latest Five चेहरे पर चमक लाने के लिए क्या खाएं Urban news

Wiki Article



आपकी बेहतर जानकारी के लिए बता दें। कि खीरे का रस टमाटर का रस नींबू का रस गुलाब जल मिलाकर चेहरे पर लगाने से चेहरा साफ सुथरा हो जाता है। चेहरा खिल उठता है। चेहरे में चमक बड़ जाती है।

ज्यादातर महिलाएं अपने बालों को खोलकर सोना पसंद करती हैं, इससे भी सुबह उठने के बाद बाल फ्रिजी और रूखे दिखने लगते हैं। ऐसे में आप सोते समय हेयर रैप का इस्तेमाल करें। हेयर रैप पहनकर सोने से आपने बालों में गाठें नहीं पड़ती हैं। साथ ही इससे आपके बालों की नमी भी बची रहती है।

दो चम्मच बेसन में आधा चम्मच हल्दी मिक्स करें।

चेहरा धोने के लिए एक अच्छे फेस वाश का इस्तेमाल करना बेहद जरूरी हैं। नीचे हम स्किन टाइप के हिसाब से कुछ अच्छे और नेचुरल फेस वाश की लिस्ट बता रहे हैं। 

स्किन का ग्लो बढ़ाने के लिए कुछ अच्छे फेस स्क्रब

सोकर उठने के बाद अक्सर बाल रूखे और बेजान दिखने लगते हैं, अगर आप इस समस्या से छुटकारा पाना चाहते हैं तो गीले बालों के साथ सोने से बचें।

आपको कुछ खास और असरदार उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं.

– अब इस मिश्रण को चेहरे पर स्क्रब की तरह लगाएं।

गुलाब जल के फायदे – गुलाब जल का उपयोग कैसे करें?

दूध त्वचा के लिए भी बहुत पौष्टिक तरीके से काम करता है l यदि आपकी स्किन ड्राई है तो दूध से बेहतरीन कोई और मॉइस्चराइजर नहीं हो सकता l दूध में निहित विटामिन ए आपकी स्किन की चमक बरकरार रखता है l

रात को सोने से पहले इस बादाम के तेल से अपने चेहरे और गर्दन पर इससे हल्के हाथों से मालिश करें

इसे भी पढ़ें - बढ़ते वजन से हो रहे हैं परेशान तो अश्वगंधा से कैसे मिलेगा फायदा

आप भी अपने चेहरे में झुर्रियां, बेजान स्किन, रूखापन और कई परेशानियों

अगर आप दुबले-पतले हैं तो ये डाइट फॉलो करें बढ़ जाएगा आपका वजन दोस्तों शरीर का click here अधिक दुबला-पतला होना आपके इम्प्रेशन को घटाता हैं अग...

Report this wiki page